शिकायतें सुलझाने में नंबर 1 नगर परिषद रन्नौद को सीएम हेल्पलाइन में ए-ग्रेड

MP DARPAN
0

जुलाई 2025 में 100 प्रतिशत स्कोर, आयुक्त ने की सीएमओ व टीम की सराहना


शिवपुरी।
जन शिकायतों के निराकरण में पारदर्शिता और तत्परता दिखाते हुए नगर परिषद रन्नौद ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है। नगरीय विकास एवं आवास विभाग की सीएम हेल्पलाइन 181 में दर्ज शिकायतों के निराकरण में जुलाई 2025 माह में परिषद को 100 प्रतिशत वेटेज स्कोर प्राप्त हुआ है। इस उत्कृष्ट प्रदर्शन के चलते परिषद को 'ए-ग्रेड' से सम्मानित किया गया है।

आयुक्त संचालनालय, नगरीय प्रशासन एवं विकास संकेत भोंडवे (आईएएस) ने सीएमओ विष्णु कुमार भदकारिया एवं उनकी टीम की कार्यप्रणाली की सराहना की। उन्होंने पत्र जारी कर कहा कि रन्नौद नगर परिषद ने निष्ठा और समर्पण के साथ कार्य करते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। आशा है कि भविष्य में भी यह परिषद इसी तरह अपने निकाय का नाम रोशन करती रहेगी। सीएमओ विष्णु कुमार भदकारिया ने इस उपलब्धि पर कहा कि एसडीएम अनूप श्रीवास्तव के नेतृत्व में हमारी टीम लगातार जन समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए कार्य कर रही है। प्राथमिकता यही है कि अधिक से अधिक लोगों तक शासन की योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा सके। इस उपलब्धि से पूरे नगर परिषद रन्नौद में उत्साह का माहौल है और नागरिकों ने भी परिषद की इस कार्यशैली की सराहना की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top